New User Registration and Article Posting

New User Registration and Article Posting:

प्रिय दोंस्तों,

अब आप अपनी वेबसाईट www.splcwo.org पर लॉग इन करके अपने विचार सीदे पोस्ट के माध्यम से भी पब्लिश कर सकते है, अगर आप ऐसा नहीं कर पारहे है और आप कुछ post करना चाहते है तो वेबमास्टर को ईमेल करें – splcwo@gmail.com पर और साथ में अपने आर्टिकल्स के टाइटल्स भी भेजे जिससे आपको जल्दी ही post डालने की परमिशन मिल जाये, धन्यबाद!

यहाँ पर आपको कुछ जरूरी बातें ध्यान रखनी होंगी की आप जो कुछ भी वेबसाइट पर लिखना चाहते है या लोगो के पास तक अपनी जानकारी पहुचाहना चाहते है तो आपको अपनी खुद की जानकारी को ही वेबसाइट पर post करना है किसी और की post को कॉपी या पेस्ट नहीं करना है, अगर आप ऐसा करते है तो वेब मास्टर आपकी किसी भी post को अप्रोव नहीं करेगा और अगर आप इसी प्रिक्रिया को बार-बार रिपीट करते है तो वेब मास्टर को ये अधिकार है की वो आपको post डालने से हमेशा के लिए बेन भी कर सकता है.

Post डालने से क्या फायदा होगा :

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ऑनलाइन काम करने का ये सबसे आसान तरीका है जिसमें आप कोई post या आर्टिकल लिखते है, जिसको जितने ज्यादा लोग पड़ेंगे उतना ज्यादा पोपुलर होगा और आपकी पोपुलार्टी ही आपको इनकम देती है!

अगर आप रोजाना वेबसाइट पर अपने आर्टिकल्स post करते है तो आपको बहुत अच्छा पैसा तो मिलाने ही लगेगा साथ में आपको सम्मान भी मिलेगा लोग आपसे जुड़ने लगेंगे और आपकी प्रशंशा करेंगे !

जब भी आप आर्टिकल डालें तो ध्यान रहे की आपका आर्टिकल कम से कम 250 – 300 वर्ड्स से अधिक का होना चाहिए  जैसे की ये “New User Registration and Article Posting” आर्टिकल को हमने आपकी जानकारी के  लिए लिखा है जिससे आपको पता चल जाए की कैसे लिखना है और कितना लिखना है !

आपके आर्टिकल का टाइटल attractive और सुन्दर होना चाहिए जिसे लोग देखते ही पड़ने लगें, तभी आपके आर्टिकल को जल्दी पोपुलार्टी मिलेगी और जो आर्टिकल का टाइटल है वो कम से कम दो बार आपके आर्टिकल में भी आना चाहिए जैसे New User Registration and Article Posting को हमने एक से ज्यादा बार इस आर्टिकल में लिखा है और आपको पता भी नहीं चला की हमने इसको कितनी चालाकी  से दो बार लिख भी दिया !

आशा करते है अब आप समझ चुके होंगे की ऑनलाइन कैसे काम किया जाता है और स्मार्ट इनकम किसको कहते है  धन्यवाद !

अगर आपको हमारी ये जानकारी अच्छी लगी हो तो लायक करके अपने दोस्तों के साथ शेरे जरूत करें और अगर आपने अभी तक Special Child Welfare Organization को ज्वाइन नहीं किया है तो www.splcwo.org पर क्लिक करके तुरंत जोइन करलें और आज से ही आपनी इनकम शुरू करें ! नमस्कार!

 

34 Comments on “New User Registration and Article Posting”

  1. बहुत ही रोचक जानकारी है। जानकारी के लिए धन्यवाद
    सर ये बताइये ब्लॉग लिखने का ऑप्शन कहाँ है।

  2. Sir maine pree booking January me Kiya tha aur 110₹ ka transfer bhi Kiya tha Aab Mai kase pata Karu ki registration hua ki nahi sir

  3. शुक्रिया सर
    भारत मे हम सब को एक ऐसा मंच देने के लिए जिसके बारे में मैने कल तक सपने मे भी नही सोचा था ।
    मुझे आप पर और खुद पर भरोसा है इसलिए मैं पूरी सिद्दत से कहता हूं कि
    हम और हमारा मिशन जरूर पूरा होगा ।।।

  4. So thanks
    Rojgar ka achha madyam hai
    Or jaruratmnd k lie b fayedemand hai

  5. Sukriya sir. Me APKA tahe dil se sukr guzar hu Jo apne Ham sabhi logo ko ak shath channe ka Moka Diya.. is mission ke zariye se Ham sabhi logo ko is platform se jodkar unhe ak sath Kuch Karne ka Moka denge ….JAY HIND

  6. सुक्रिया सर रोजगार का एक बहुत ही बढ़िया प्लेटफॉर्म देने के लिए सर

  7. Sir Maine apke Khate me 1000₹ bheja hun. Par mera ragistaration login nahi ho pa Ra ap please help kare.

  8. Sir मेरा आपने ब्लॉग कि आर्टिकल को college star.in पर पोस्ट कर सकते हैं कि नहीं ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *