Top 5 Horrors Muvies In Hindi

Top 5 Horrors Muvies In Hindi

        1. Sinister :-

Top 5 Horrors Muvies In Hindi

Release Date :- 12 october 2012

Starring         :- Ethun hawke ,juliet

Director         :–cott derrickson

Budget          :- 16 crores

दोस्तो  Sinister  मूवी मेने नही देखी है सिर्फ यूज़र के रिपोर के कहे जाने अनुसार कह रहा हु । तो सीनिस्टर में चौंकाने वाली घटनाओं के बाद, एक  युवा मां और उसके 9 वर्षीय जुड़वां पुत्र एक ग्रामीण घर में जाते हैं जो बूघुल अंदर रहता है। वह बच्चों में से एक को अपने पूरे परिवार को मारने और हत्याओं की फिल्म को मारने की कोशिश करता है ।

      2.Mom And Dad :-

यह मूवी भी मेने नही देखी है आपको अगर देखनी है तो आप देख सकते हो,मूवी के स्टोरी पढ़कर कुछ बता रहा हु तो एक अजीब विकार अचानक माता-पिता को अपने बच्चों के खिलाफ हिंसक रूप से मुड़ने का कारण बनता है, जिससे ऐनी विंटर्स और उनके छोटे भाई जैकैरी आर्थर को उनकी अब-निराश माँ सेल्मा ब्लेयर और पिता निकोलस केज। हालांकि, उनकी स्थिति और भी जटिल हो जाती है जब उनके दादा दादी लांस हेनरिकसन और मर्लिन डोड्स फ्रैंक एक यात्रा के लिए दिखाए जाते हैं।

     3.Death House :-

यह मूवी मेने देखी है बहुत ही डरावनी है, मज़ा आएगा देखिये गया एक बार तो  एक विशेष दौरे के दौरान, मौत सदन के रूप में जाने वाली गुप्त जेल में एक शक्ति टूटने से दो एजेंटों को  भयानक  भूलभुलैया के माध्यम से लड़ता है, जबकि कैदी रोमिंग की एक क्रूर सेना द्वारा पीछा किया जा रहा है। जब वे भागने के लिए लड़ते हैं, तो एजेंट सुविधा के सबसे कम गहराई की ओर बढ़ते हैं जहां वे बुरे प्राणियों के एक अलौकिक समूह सीखते हैं, उनका अस्तित्व अस्तित्व के लिए एकमात्र मौका है।

     4.Train To Busan :-

  •  Genre: Action & Adventure, Art House &                    International, Horror,
  •  Directed By: Sang-ho Yeon
  •  Written by: Sang-ho Yeon In
  •  Theaters: Jul 22, 2016
  •  Box Office: $ 2,129,768

ये मूवी भी आचि है ज्यादा डरावनी नही है, लेकिन यूज़र के आधार पर ये टॉप 5 में आती है। तो   बुसान को ट्रेन एक दुराचारी ज़ोंबी हॉरर-थ्रिलर है, जो देश भर में वायरल फैलने के दौरान घबराए हुए यात्रियों के एक समूह का अनुसरण करता है, जबकि एक संदेह से भरे, खून से भरे बुलेट ट्रेन की सवारी बुसान, एक दक्षिणी रिसॉर्ट शहर है।

    5.Hush :-

  •      Genre: Horror
  •      Directed By: Mike Flanagan
  •      Written by: Mike Flanagan, Kate Siegel
  •      On Disk / Streaming: April 8, 2016

Top 5 Horrors Muvies In Hindi

ये मूवी मेने नही देखी है लेकिन आप जरूर देखिये गा । तो    लेखक और निर्देशक माईक फ्लैनगन से इस दिल को तेज़ थ्रिलर में, चुप्पी जंगल के साथ रहने वाली एक युवा महिला के लिए एक भयानक नए आयाम पर ले जाता है। लेखक मैडी यंग  पूरी तरह से बीमारी का जीवन जीता है। वह पीछे हटने वाले समाज, एकता में रह रही है और पूरी तरह से चुप दुनिया में मौजूद है। लेकिन एक रात, नाजुक दुनिया टूट जाती है जब उसकी खिड़की में एक मनोवैज्ञानिक हत्यारे का नकाब वाला चेहरा दिखाई देता है।

मील के लिए एक और जीवित आत्मा के बिना, और मदद के लिए कॉल करने का कोई रास्ता नहीं है, ऐसा प्रतीत होता है कि मैडी हत्यारा की दया है … लेकिन वह अपने शिकार को कम करके नहीं मान सकते हैं चूंकि बिल्ली और माउस की भयावहता का खेल एक सांस बुखार-पिच को आगे बढ़ाता है, मैडी ने रात को जीवित रहने के लिए खुद को अपनी मानसिक और शारीरिक सीमाओं से परे जाना चाहिए।

दोस्तो पोस्ट अच्छी लगे तो कमेंट जरूर करिये गा।

About Aakash khalasi

i am khalasi aakash , i am complet diploma electrical engineering ,and treing in torrent power,but not intrest in compney ,my intrest is writing,so i am live frome surat,

View all posts by Aakash khalasi →

2 Comments on “Top 5 Horrors Muvies In Hindi”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *