सुबह उठ कर ये सुने Morning Motivation

3 Minutes to Start your Day Right

सुबह उठ कर ये सुने Morning Motivation

सुबह उठ कर ये सुने Morning Motivation

3 Minutes to Start your Day Right

जैसे क्रिकेट के मैच में हर बोल पे जीत नही होती लेकिन मेहनत से खेली होयु हर बोल सिद्दत से खेली हुई हर बोल जीत के उस पल उस वीनिंग मूमेंट तक ले जाती है इसी तरह ज़िन्दगी में भी जीत के पल हर रोज नही आते पर मेहनत से भरा हर दिन जीत के पल तक ले जाता है  विंनिग मूमेंट को ले आता है।Motivation

तो जीत तो हर दिन नही होती लेकिन हर दिन की वजह से जीत जरूर होती है, ओर मेरा आज का दिन मुजे उस जीत वाले दिन तक लेके जाएगा।Motivation जो भी में पान चाहता हु जो भी मेरे सपने है जो भी मेने चाहा है उस तक पहोचने के लिए आज का दिन है।हा जानता हु की रास्ता लंबा है रास्ते मे रुकावट भी बहोत है, पर मेरे हौसले भी चट्टानों की तरह मजबूत है ।

कोई ना उम्मीद मुजे हरा नही सकती मेरे सपनो से ध्यान हटा नही सकती मेरी सोच मेरे हर विचार ,मेरे हर कदम मुजे मेरे लक्ष्य तक लेके जाएगा। मेरा यही आज मेरा कल बनाएगा अरे कल गिर गया था तो क्या आज फिर उठु गया हर सख्स का जवाब मेहनत से दूंगा।

हर ख्वाब को अपनी हकीकत बनालूँगा । हद से गुजर कर हद कर दूंगा क्यों कि मेरी ख्वाहिशे मेरी आज की हिम्मत पर है।मेरा वजूद मेरी मेहनत पर है में वो नही जो कल पर ताल दु अरे मेटो वो हु जो हर मुश्किल को ताल दु।

चाहे कितनी कठिनाई आये चाहे दुनिया मुजे आजमाए में थकने वाला नही चाहे कुछ भी हो जाये में रुकने वाला नही आज का फैसला मेरे सपनों को सच कर जाएगा , क्योंकि मेरा यही आज मेरा कल बनायेगा।

मेरा ये आज का दिन मेरी बाकी की जिंदगी यो का पहला दिन है , थकते है लेकिन इरादे पक्के है, सजा है इसीका मजा है। अब हटना नही डटना है , हर बहानेको पीछे छोड़ के हर दर्द को तोर के सक के कोरहे को हटाने है जो थाना है वो पाना है।क्यों कि ये दिन दुबारा नही आएगा ।मेरा यही आज मेरा कल बनाएगा।

में ये जनता हु की एक पल में ज़िन्दगी नही बदल सकती लेकिन दिन के सुरुआत में एक पल में किया हुआ फैसला पूरे दिन को बदल सकता है, ओर हर बदल हुआ दिन ज़िन्दगी बदल सकता है। ओर में अभी इसी पल में ये फैसला करता हु की आज के दिन को मेहनत से रंग दूंगा मेरा कोई भी बहाना मेरे इरादे से बड़ा नही ।

मेरा अत्तित का अफसोस मेरा जोस से बड़ा नही अपने सपनो के लिए अपने अपनो के लीए में ये फैसला करता हु की मेरा आज का दिन ऐसा हो कि मेरा आने वाला कल सुक्रगुजार हो जाएगाMotivation। क्योंकि मेरा यही आज मेंरा कल बनाएगा।

About Aakash khalasi

i am khalasi aakash , i am complet diploma electrical engineering ,and treing in torrent power,but not intrest in compney ,my intrest is writing,so i am live frome surat,

View all posts by Aakash khalasi →

5 Comments on “सुबह उठ कर ये सुने Morning Motivation”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *